Random Posts

Thursday 17 March 2016

उत्कृष्ट एवं मॉडल स्कूलों में प्रवेश परीक्षा 27 मार्च को

एजुकेशन विजय,इंदौर, 17 मार्च। जिला स्तरीय उत्कृष्ट विद्यालय एवं मॉडल स्कूलों में प्रवेश के लिये परीक्षा का आयोजन 27 मार्च को प्रात: 9.45 बजे से दोपहर 12.15 बजे तक होगा। यह परीक्षा सभी जिला मुख्यालयों एवं ऐसे विकासखण्ड़ों में जहां मॉडल स्कूल स्थित है, में आयोजित की जायेगी। इस परीक्षा के लिये प्रवेश-पत्र ऑनलाइन जारी किये जा रहे हैं। प्रवेश-पत्र प्राप्त करने की प्रक्रिया एवं परीक्षा में सम्मिलित होने की जानकारी के संबंध में संबंधित विद्यालय में सम्पर्क किया जा सकता है।

सभी आवेदकों के प्रवेश-पत्र ऑनलाइन ही प्रदान किये जायेंगे। प्रवेश-पत्र आवेदन क्रमांक के आधार पर कियोस्क से या अन्य व्यवस्था से परीक्षार्थियों द्वारा ऑनलाइन डाउनलोड किये जा सकते हैं। ऑनलाइन प्रवेश-पत्र के साथ विद्यार्थियों को अपना फोटो लाना होगा। प्रवेश-पत्र के साथ विद्यार्थियों को पासपोर्ट/ड्रायविंग लायसेंस/आधार कार्ड/प्राचार्य अथवा प्रधानाध्यापक द्वारा जारी फोटो पहचान-पत्र में से कोई एक पहचान-पत्र साथ लाना जरूरी होगा।

प्रवेश-पत्र में उल्लेखित निर्धारित परीक्षा केन्द्र पर ही परीक्षा देने की अनुमति दी जायेगी। अन्य किसी परीक्षा केन्द्र पर परीक्षा देने की अनुमति नहीं रहेगी। परीक्षा में शामिल सभी विद्यार्थियों को ओएमआर शीट भरने का प्रशिक्षण भी परीक्षा पूर्व भलीभांति दिया।

0 comments:

Post a Comment